ग्रेटर नोएडा

गौर सिटी सोसाइटी में पानी की किल्लत से परेशान होकर रेजिडेंट्स ने सड़क पर जमकर किया प्रदर्शन, 15 दिन से पानी की समस्या

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी 14th एवेन्यू के रेजिडेंट्स ने जमकर प्रदर्शन किया। इन लोगों ने बताया कि सोसाइटी में पानी की किल्लत चल रही है, जिस पर बिल्डर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। इसी को लेकर इन लोगों का गुस्सा भड़क गया। सोमवार शाम को सोसाइटी के लोग इकट्ठा होकर गेट पर आ गए और रोड पर खड़े होकर उन्होंने नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया।

 

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की गौर सिटी सोसाइटी की 14th एवेन्यू में करीब 15 दिनों से पानी की किल्लत चल रही है। इसमें करीब आठ दिनों से पानी की किल्लत और ज्यादा बढ़ गई है। इसको लेकर इन लोगों ने बिल्डर से शिकायत भी की लेकिन उसमें कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद इन लोगों ने बिल्डर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सोसाइटी के निवासी डीके शर्मा ने बताया कि गौर सिटी 14th एवेन्यू में करीब 15000 लोग रहते हैं। सोसाइटी में करीब 19 टावर हैं, जिनमें से 6 टावर में बहुत ज्यादा पानी की दिक्कत हो रही है। बाकी के टावर में पानी की समस्या कम है । उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा सोसाइटी के अंदर पानी की सप्लाई की जाती है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा पाइप लाइन में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं, जिसकी वजह से इस तरह की परेशानी हो रही है।

एक हफ्ते से ज्यादा बढ़ी परेशानी
वहीं सोसाइटी के अन्य लोगों का कहना है कि पिछले एक हफ्ते से पानी की किल्लत और ज्यादा बढ़ रही है। पानी की किल्लत की वजह से कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है । उन्होंने कहा कि हम बिल्डर से इस बात की कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनाई नही होती।

उन्होंने बताया कि पानी की सप्लाई के लिए 14th एवेन्यू में 6 मोटर लगी हुई हैं । पूरी सोसाइटी में पानी की किल्लत हो रही है, जिस टावर के लोग प्रदर्शन करते हैं उस टावर की मोटर को चला दिया जाता है, जबकि दूसरे टावर की मोटर को बंद कर दिया जाता है। इसी के चलते मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के ऑफिस पर सोसाइटी के निवासी प्रदर्शन करते रहते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button