अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बाबू उठो… एएसपी श्वेता श्रीवास्तव की आंखों के सामने ही टूट गईं बेटे की सांसें, भर आईं हर क‍िसी की आंखें

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया। एडिशनल एसपी श्‍वेता श्रीवास्‍तव के इकलौते बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह सुबह घर से स्‍केटिंग करने के लिए निकला था। वापस लौटते समय जनेश्‍वर मिश्र पार्क के सामने तेज रफ्तार में जा रही कार ने 10 साल के बच्‍चे को जोरदार टक्‍कर मार दी। राहगीरों ने तत्‍काल उसे अस्‍पताल पहुंचाया पर उसे बचाया नहीं जा सका। हादसे की खबर मिलते ही घर और मोहल्‍ले वाले सदमे में हैं। पुलिस फरार कार ड्राइवर की तलाश कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

10 साल का नैमिश आज अपने कोच के साथ स्‍केटिंग सीखने के लिए निकला था। रास्‍ते में सफेद रंग की कार जो बहुत तेज रफ्तार में जा रही थी, बच्‍चे को रौंद दिया। श्‍वेता श्रीवास्‍तव लखनऊ की एडिशनल एसपी से पहले सीओ गोमती नगर के पद पर तैनात रही थीं। उनके बेटे की मौत की खबर से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर फैल गई है। उनके घर पर सांत्‍वना देने वालों का तांता लग गया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

गोमतीनगर विस्‍तार के इंस्‍पेक्‍टर सुधीर अवस्‍थी ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्‍द ही हम कार को ट्रेस कर आरोपी चालक को पकड़ लेंगे। नैमिश स्‍केटिंग सीखकर वापस घर लौट रहा था, तभी यह हादसा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button